ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
मोतिहारी
मोतहारी के तुरकौलिया में प्रमुख-पति गिरफ्तार, नशे में पुलिस को धमकी व हमला का लगा आरोप
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2023 10:43:28 PM
मोतहारी के तुरकौलिया में प्रमुख-पति गिरफ्तार, नशे में पुलिस को धमकी व हमला का लगा आरोप

मोतिहारी आशा कुमारी अजय की रिपोर्ट। तुरकौलिया के प्रमुख-पति मुना लाल यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रमुख पति पर शराब के नशे में पुलिस की वर्दी उतरवा लेने की धमकी व हमला का भी आरोप लगा है। ड्यूटी पर तैनात संतरी के साथ गाली- गलौज का भी आरोप है।मुन्ना लाल यादव लक्ष्मीपुर गदरिया के निवासी हैं।

 
 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार प्रमुख पति रात के नौ बजे थाना पर पहुंच ड्यूटी पर तैनात संतरी से उलझ गए। पुलिस का कहना है कि वे करीब आधे घंटे तक पॉलिकार्मियों के साथ गाली-गलौज करते रहे। इसकी सूचना जब थानेदार मिथलेश कुमार को मिली, तो उन्होंने थाना पर आकर देखा कि सिरिस्ता में पुलिसकर्मी की कुर्सी पर प्रमुख पति मुना लाल यादव बैठे हैं। 
 
 
 
 
 
थानेदार ने पूछा क्या बात है,प्रमुख साहेब? इसपर आग बबूला होते हुए मुनालाल ने थानेदार से कहा, तुम्हे पता नहीं मैं कौन हूं। मेरे गांव में तुम किसके आदेश से शराब की छापेमारी करने चले गए थे। तुम्हारा वर्दी उतरवा दूंगा। फिर थानेदार ने कहा, प्रमुख साहेब आप शराब पिये हैं। इस पर मुनालाल थानेदार से धक्कामुक्की करने लगा। पुलिसकर्मियों के सहयोग से मुनालाल को हिरासत में लेकर पुलिस ने रात में ही सदर अस्पताल में जांच कराई। जहां चिकित्सको ने शराब पीने की पुष्टि की। 
 
 
 
 
 
थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि वे गुरुवार को परसौना गांव में छापेमारी कर 25 लीटर देशी शराब बरामद की गई थी। उसी मामले में वे कारोबारी को नामजद नहीं करने को ले फोन से गलत दबाव दे रहे थे। बाद में शराब के नशे में आकर गाली गलौज करने, धक्का मुक्की करने, सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का काम किए। एफआईआर दर्ज कर उन्हें शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS