ब्रेकिंग न्यूज़
Motihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय किया
बिहार
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्त
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2024 6:29:28 PM
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्त

गिरफ्तार किए गए अपराधियों के साथ पुलिस पदाधिकारी। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने केसरिया थाना के सागर चुरामन गांव से संदीप सहनी व करण कुमार नामक दो युवकों को धर दबोचा है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इनके पास से एक लोकलमेड कट्टा व दो कारतूस भी मिले हैं।

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दो अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना पर घेराबंदी की गयी और उन्हें आमर्स के साथ पकड़ लिया गया। एसपी पूर्वी चम्पारण ने बताया है कि उनके पास से एक लोकलमेड पिस्टल व दो कारतूस भी जब्त किए गए हैं।


> गिरफ्तार किए गये :-

1. संदीप सहनी, थाना-डुमरियाघाट, जिला-पूर्वी चम्पारण, मोतिहारी।

2. करण कुमार, थाना-मधुबन, जिला-पूर्वी चम्पारण, मोतिहारी।


दिनांक 13.04.2024 को सूचना मिली कि बनपरूआ (डुमरियाघाट) से दो अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर केसरिया थानान्तर्गत सागरचुरामन गाँव में आ रहे है। ये किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक, पूर्वी चम्पारण ने कार्रवाई की। अनुमंण्डल पुलिस पदाधिकारी, चकिया के नेतृत्व में केसरिया थाना द्वारा त्वरित  सघन छापेमारी के आदेश दिये।

सघन छापेमारी के इस सागरचुरामन गाँव से दो अपराधी को आग्नेयास्त्र एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। इस संदर्भ में केसरिया थाना में कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।


> बरामदगी :-

1. लोकलमेड कट्टा

2. जिंदा कारतूस -02

3. मोटरसाइकिल-01

4. मोबाइल


> छापामारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारियों के नाम :-

1. श्री सत्येन्द्र कुमार सिंह, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, चकिया।

2. पु०नि० उदय कुमार, थानाध्यक्ष, केसरिया थाना।

3. पु०अ०नि० नवल किशोर, केसरिया थाना।

4. परि०पु०अ०नि० ओमपाल, केसरिया थाना।

5. परि०पु०अ०नि० राजीव रंजन, केसरिया थाना।

6. परि०पु०अ०नि० अंजू कुमारी, केसरिया थाना।

7. सशस्त्र बल, केसरिया थाना।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS