ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
इलिना स्वितोलिना ने जीता इटेलियन ओपन का खिताब
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 1:13:47 PM
इलिना स्वितोलिना ने जीता इटेलियन ओपन का खिताब

 रोम, (हि.स.)। यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना ने इटेलियन ओपन का खिताब जीत लिया है। यह उनका इस सत्र का चौथा खिताब है। स्वितोलिना ने खिताबी मुकाबले में रोमानिया की सिमोना हालेप को 4-6, 7-5, 6-1 से हराया। पहला सेट 4-6 से हारने के बाद हालेप ने दूसरा सेट 7-5 से जीतकर मैच में वापसी का प्रयास किया, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो सकी। स्वितोलिना ने तीसरा सेट 6-1 से जीतकर मैच अपने नाम किया।

स्वितोलिना का इस सत्र में यह चौथा खिताब है। स्वितोलिना इससे पहले ताइपे, दुबई और इंस्ताबुल में खिताब जीत चुकी है। रोमानिया की सिमोना हालेप ने पिछले सप्ताह ही मैड्रिड ओपन का खिताब जीता था। हालेप ने सेमीफाइनल में नीदरलैंड्स की किकी बर्टेंस को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था वहीं स्वितोलिना ने स्पेन की गर्बाने मुगुरूजा के सेमीफाइनल में रिटायर होने से खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS