ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
अंगिका एवेंजर्स ने गया ग्‍लेडियेर्ट्स को 108 रनों से किया पराजित, मैन ऑफ द मैच बने अश्विनी कुमार
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2021 10:24:17 PM
अंगिका एवेंजर्स ने गया ग्‍लेडियेर्ट्स को 108 रनों से किया पराजित, मैन ऑफ द मैच बने अश्विनी कुमार

पटना: टी – 20 बिहार क्रिकेट लीग में अंगिका एवेंजर्स का विजय अभियान जारी है. इसके तहत आज अंगिका एवेंजर्स ने गया ग्‍लेडियेर्ट्स को टूर्नामेंट में सबसे बड़े मार्जिन 108 रनों से पराजित कर दिया. इस मैच के हीरो रहे अंगिका एवेंजर्स के सलामी बल्लेबाज अश्विनी कुमार, जिन्होंने नाबाद 61 गेंदों में नाबाद 92 रन (9 चौके, 3 छक्के) बनाये, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच चुना गया. उन्हें बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भाजपा के संगठन महामंत्री नागेन्द्र नाथ की मौजूदगी में  सम्मानित किया.  

 
 
 
 
इससे पहले टॉस गया ग्‍लेडियेर्ट्स ने जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया.  बल्लेबाजी को उतरी अंगिका एवेंजर्स ने महज 2 विकेट खोकर 20 ओवरों में 203 रनों का विशालकाय लक्ष्य रखा. हालाँकि अंगिका एवेंजर्स ने अपना पहला विकेट बिना किसी रन के खो दिया, लेकिन उसके बाद पहले अश्विनी कुमार (92 रन,  61 गेंद, 9 चौके, 3 छक्के) ने  उत्कर्ष भास्कर (15 रन, 23 गेंद, 1 चौका, 1 छक्का) के साथ दुसरे विकेट के लिए 42 रन और फिर सुफियान आलम (82 रन, 38 गेंद, 6 चौके, 6 छक्के) के साथ तीसरे विकेट के लिए 161 रन जोड़े और टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचा दिया.  अंगिका एवेंजर्स के इस पारी में 14 अतिरिक्त रन भी थे.  गया ग्‍लेडियेर्ट्स की ओर से सबीर खान और तरुण कुमार ने एक - एक विकेट लिये.
 
 
 
 
वहीं, 203 रनों के पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरी गया ग्‍लेडियेर्ट्स की टीम महज 95 रन ही बना सकी और पूरी टीम 16.1 ओवरों में आउट हो गयी. गया ग्‍लेडियेर्ट्स की ओर से सर्वाधिक रन विकास यादव (27 रन , 31 गेंद, 3 चौके, 1 छक्का) ने बनाये. गया ग्‍लेडियेर्ट्स की इस छोटी सी पारी में 11 अतिरक्त रनों का भी योगदान रहा. जबकि अंगिका एवेंजर्स की ओर से गौरव कुमार ने 3, राहुल कुमार व आशुतोष अमन ने 2-2 और सूरज कश्यप व मो. सरफराज असरफ ने एक- एक खिलाड़ी को आउट कर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी.
 
 
 
इस मैच के फील्ड अंपायर सुबीर बनर्जी (CAB) और संजीव कुमार तिवारी (BCA) थे.   थर्ड अंपायर प्रशांतो घोष (CAB)थे. मैच रेफरी रवि शंकर सिंह (JSCA)थे. कल 24 मार्च को दोपहर 2 बजे अंगिका एवेंजर्स बनाम भागलपुर बुल्‍स और शाम 6 बजे गया ग्‍लेडियेर्ट्स बनाम पटना पाइलट्स के बीच मुकाबला होगा, जिसके बाद ये तय हो जायेगा कि कौन - कौन सी टीमें 25 मार्च को टूर्नामेंट के सेमी फाइनल में भिड़ेंगी.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS