ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
चाइना ओपन से बाहर हुए प्रणीत, भारत का अभियान समाप्त
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2019 4:36:43 PM
चाइना ओपन से बाहर हुए प्रणीत, भारत का अभियान समाप्त

चांगझोऊ। विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी बी. साई प्रणीत चाइना ओपन से बाहर हो गए हैं। शुक्रवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में प्रणीत को इंडोनेशिया के एंथोनी गिन्टिंग के हाथों हार का सामना करना पड़ा।
 
प्रणीत को गिन्टिंग ने 55 मिनट तक चले मुकाबले में  16-21,21-6,21-16 से शिकस्त दी। प्रणीत के हार के साथ ही प्रतियोगिता में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई है।
 
उल्लेखनीय है कि प्रणीत ने अंतिम 16 में चीन के लु गुवांग जू को 48 मिनट तक चले मुकाबले में 21-19,21-19 से हराकर अंतिम आठ में प्रवेश किया था।
 
इस मुकाबले में प्रणीत ने बेहतर शुरूआत की। गिन्टिंग को पिछले महीने हुए विश्व चैंपियनशिप में हराने वाले प्रणीत ने पहले गेम में 10-2 की बढ़त बना ली थी, गिन्टिंग वापसी नहीं कर पाए और प्रणीत ने पहला गेम 16-21 से अपने नाम किया। हालांकि प्रणीत इसके बाद अगले दो गेम में अपने प्रदर्शन को कायम नहीं रख सके और बचे हुए दोनों गेम हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS