ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
एमसीसी के पहले गैर-ब्रिटिश अध्यक्ष चुने गए श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2019 1:35:59 PM
एमसीसी के पहले गैर-ब्रिटिश अध्यक्ष चुने गए श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा

लंदन। श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा मैरीलेबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) के पहले गैर-ब्रिटिश अध्यक्ष चुने गए हैं। उनका कार्यकाल एक साल का होगा और वह 1 अक्टूबर, 2019 को अपना पद संभालेंगे। संगकारा के नामांकन की घोषणा एमसीसी के वर्तमान अध्यक्ष एंथनी व्रेफोर्ड ने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में एमसीसी की वार्षिक आम बैठक में की।

 
एमसीसी अध्यक्ष चुने जाने पर कुमार संगकारा ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि एमसीसी के अगले अध्यक्ष के रूप में नामित किया जाना एक बहुत बड़ा सम्मान है और यह एक ऐसी भूमिका है, जिसे निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। एमसीसी दुनिया में सबसे बड़ा क्रिकेट क्लब है, जिसकी वैश्विक पहुंच निरंतर प्रगति पर है।
 
एमसीसी के वर्तमान अध्यक्ष, एंथनी व्रेफोर्ड ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि जैसा कि मुझे खुशी है कि कुमार ने इस साल जनवरी में एमसीसी का अगला अध्यक्ष बनने के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। वह एक उत्कृष्ट व्यक्ति हैं। फील्ड और क्लब के लिए वह एक बड़ा योगदान देंगे। विश्व कप और एशेज श्रृंखला के लिए अध्यक्ष के रूप में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। एमसीसी अध्यक्ष के रूप में संगकारा का कार्यकाल 30 सितंबर, 2020 को समाप्त हो जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS