ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पारी और 12 रन से हराकर बनाई अजेय बढ़त
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2019 5:01:02 PM
न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पारी और 12 रन से हराकर बनाई अजेय बढ़त

वेलिंगटन। तेज गेंदबाज नेल वेगनर (45 रन देकर 5 विकेट) और ट्रेंट बोल्ट (52 रन देकर 4 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने बेसिन रिजर्व मैदान पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन आज बांग्लादेश को पारी और 12 रनों से हरा दिया। इस जीत के बाद न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड ने पहला टेस्ट एक पारी और 52 रन से जीता था। 

 
इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। बांग्लादेश ने तमीम इकबाल के (74) के बेहतरीन अर्धशतक और लिटन दास (33), शादमन इस्लाम (27) और सौम्य सरकार (20) की छोटी-छोटी पारियों की बदौलत 211 रन बनाए। न्यूजीलैंड की तरफ से नेल वेगनर ने चार, ट्रेंट बोल्ट ने तीन और टीम साउथी, ग्रेंडहोम व हेनरी ने 1-1 विकेट लिया। 
 
जवाब में न्यूजीलैंड ने रॉस टेलर के बेहतरीन दोहरे शतक (200), हेनरी निकोलस (107) के शतक और कप्तान केन विलियमसन के (74) के अर्धशतक की बदौलत अपनी पहली पारी 6 विकेट पर 432 रन बनाकर घोषित कर दी।
 
दूसरी पारी में बाग्लादेशी टीम 209 रनों पर सिमट गई। इसमें बांग्लादेश के लिए महमूदुल्लाह ने 67, मोहम्मद मिथुन ने 47, इस्लाम ने 29 और सौम्य सरकार ने 28 रन बनाए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS