ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
मयंक अग्रवाल का पदार्पण के साथ मजबूत प्रदर्शन, इंडिया के लंच तक एक विकेट पर 57 रन
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2018 1:23:20 PM
मयंक अग्रवाल का पदार्पण के साथ मजबूत प्रदर्शन, इंडिया के लंच तक एक विकेट पर 57 रन

मेलबर्न। अपने टेस्ट कैरियर की आत्मविश्वास से भरपूर शुरूआत करते हुए सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन आज भारत को लंच तक एक विकेट पर 57 रन तक पहुंचाया । 

 
चेतेश्वर पुजारा 10 और अग्रवाल 68 गेंद में 34 रन बनाकर खेल रहे हैं। हनुमा विहारी आठ रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया और इस साल छठी नयी सलामी जोड़ी उतारी। विदेश में इस साल 11 टेस्ट में ये पांचवीं नयी शुरूआती जोड़ी थी।
 
विहारी और अग्रवाल ने 18.5 ओवर में 40 रन बना लिए जो गेंदों का सामना करने के मामले में टेस्ट क्रिकेट में आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका में दिसंबर 2010 के बाद से भारत की सबसे बड़ी सलामी साझेदारी थी। उस समय गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग ने सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 29.3 ओवर खेले थे। 
 
के एल राहुल और मुरली विजय के नाकाम रहने के कारण अग्रवाल को मौका दिया गया जिसने आत्मविश्वास के साथ खेलते हुए ढीली गेंदों को नसीहत दी। बल्लेबाजों की मददगार पिच पर आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों को खास मदद नहीं मिली। नाथन लियोन को आठवें ही ओवर में गेंद सौंप दी गई। विहारी को पैट कमिस ने 19वें ओवर में स्लिप में आरोन फिच के हाथों लपकवाया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS