ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
बैडमिंटन : बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स का दूसरा ग्रुप मैच समीर वर्मा ने जीता
By Deshwani | Publish Date: 13/12/2018 1:21:56 PM
बैडमिंटन : बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स का दूसरा ग्रुप मैच समीर वर्मा ने जीता

ग्वांगझू (चीन)। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी समीर वर्मा ने आज बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स के अपने दूसरे ग्रुप मैच में जीत हासिल की है। पुरुष एकल वर्ग के ग्रुप-बी में वर्ल्ड नम्बर-14 समीर ने इंडोनेशिया के टॉमी सुगियाटरे को मात दी। समीर ने 40 मिनट तक चले इस मुकाबले में वर्ल्ड नम्बर-10 सुगियाटरे को सीधे गेमों में 21-16, 21-7 से हराया।

 
समीर और सुगियाटरे इस मैच के जरिए तीसरी बार आमने-सामने आए। इससे पहले दोनों के बीच दो मुकाबले खेले जा चुके हैं और उसका स्कोर 1-1 से बराबर था। इस मैच को जीतने के बाद अब समीर ने 2-1 से बढ़त बनाई है। इसके साथ ही उन्होंने इस साल मलेशिया ओपन में सुगियाटरे से मिली हार का बदला भी पूरा कर लिया है।
 
इस ग्रुप के पहले मैच में समीर को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन दूसरा ग्रुप मैच जीतकर उन्होंने अपनी प्रतिस्पर्धा बरकरार रखी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS