ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेगा यह भारतीय क्रिकेटर, शेयर की मंगेतर की तस्वीर
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2018 3:28:03 PM
दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेगा यह भारतीय क्रिकेटर, शेयर की मंगेतर की तस्वीर

तिरुवनंतपुरम। केरल के क्रिकेट खिलाड़ी संजू सैमसन ने अपनी शादी की घोषणा की। सैमसन ने कहा कि वह इस साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की क्लासमेट से शादी करेंगे। केरल के 23 वर्षीय विकेटकीपर संजू सैमसन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसकी घोषणा की। 

 
अपनी मंगेतर चारू के साथ एक फोटो पोस्ट करने के साथ ही सैमसन ने अपनी शादी की घोषणा की। उन्होंने कहा, "22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने उन्हें एक 'हाई' भेजा था। उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं।"
 
संजू सैमसन ने आगे लिखा, "हम साथ में समय बिताते थे, लेकिन सार्वजनिक रूप से कभी साथ नहीं घूम पाए, लेकिन आज से घूम सकते हैं। हमारे परिजनों को शुक्रिया, जो इस रिश्ते के लिए खुशी-खुशी मान गए।"
 
 
 
चारू के पिता बी.रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। उन्होंने एक बयान में कहा कि सैमसन और उनकी बेटी की शादी 22 दिसंबर को होगी। कुमार ने कहा, "दोनों मार इवानियोस कॉलेज में साथ पढ़ते थे। दोनों परिवारों के आशीर्वाद से यह शादी तय हुई है।" चारू वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS