ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
नेशनल स्पोर्टिंग का फाइव-ए-साइड हॉकी खिताब पर कब्जा
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2017 11:46:04 AM
नेशनल स्पोर्टिंग का फाइव-ए-साइड हॉकी खिताब पर कब्जा

 इलाहाबाद, (हि.स.)। नेशनल स्पोर्टिंग ने एजीयूपी को एक के मुकाबले दो गोल से हराकर स्व. हाजी मोहम्मद मुस्तफा खान राज्य स्तरीय फाइव-ए-साइड हॉकी प्रतियोगिता जीत ली है।

शगुन पैलेस के तत्वावधान में शनिवार शाम एमआईसी मैदान पर सम्पन्न हुई प्रतियोगिता के फाइनल में एजीयूपी के इमरान खान ने गोल करके अपनी टीम का 1-0 से आगे कर दिया था। हाफ टाइम के बाद नेशनल स्पोर्टिंग के मोहम्मद आमिर ने गोल करके मैच को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। जब ऐसा लगने लगा कि मैच ड्रा समाप्त होगा तभी समाप्ति से एक मिनट पहले इमरान खान के गोल ने नेशनल स्पोर्टिंग को जीत दिला दी।

मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश खेल निदेशालय के निदेशक डा. आरपी सिंह ने विजेता टीम को ट्राफी एवं 50 हजार नगद एवं उपविजेता टीम को अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी अनवर खान ने ट्राफी एवं 30 हजार रुपये प्रदान किए। इमरान को मैन आफ दि मैच के साथ-साथ प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी चुना गया। 

समारोह में विभिन्न खिलाड़ियों एवं प्रशिक्षकों को भी सम्मानित किया गया। फुटबाल प्रशिक्षक शादाब रजा को मुख्य अतिथि ने शाल एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया तो हॉकी कोच मोहम्मद आरिफ को मुख्य अतिथि एवं प्रयाग जिमखाना के निदेशक योगेन्द्र पाण्डेय ने भी सम्मानित किया। साथ ही इनामुल हक, राजेश वर्मा, अस्करी अब्बास, दानिश मुज्तबा, अहमद नासिर, हमजा मुज्तबा, अशोक पाण्डेय (अंतु), सैयद वकार अजीज, अकील अब्बास रिजवी, रियाज खान को खेल में योगदान के लिए पुरस्कृत किया गया। आयोजन समिति के महासचिव शाहिद कमाल (बबलू) ने अतिथियों का स्वागत एवं अरशद इलियास अलवी ने समारोह का संचालन किया। इस मौके पर बादल चटर्जी, पुष्पा श्रीवास्तव, इफ्तिखार अहमद पापू, रुस्तम खां, हसबीन अहमद, अनुज त्यागी उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS