ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में साइना को कांस्य, सेमीफाइनल में हारीं
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2017 7:23:00 PM
विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में साइना को कांस्य, सेमीफाइनल में हारीं

नई दिल्ली, (हि.स.)। भारतीय दिग्गज महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा। सेमीफाइनल मुकाबले में पहला सेट जीतने 21-12 के लंबे अंतराल से जीतने के बावजूद साइना को हार का सामना करना पड़ा। 

 
साइना को जापान की नोजोमि ओकुहारा ने एक संघर्षपूर्ण मुकाबले में 12-21,21-17,21-10 से मात दी। खिताबी मुकाबले में ओकुहारा का सामना पीवी सिंधु और चेन यूफीई के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा। 
 
इससे पहले साइना ने क्वार्टरफाइनल मुकाबले में स्कॉटलैंड की क्रिस्टी गिलमौर को 21-19, 18-21, 21-15 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। वहीं सिंधु ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में चीन की सुन यू को 39 मिनट तक चले मुकाबले में 21-14, 21-9 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। भारत को अब रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु से उम्मीदें हैं, जो दूसरे सेमीफाइनल में चीन की चेन यूफीई से होगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS