ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
ऑल इंडिया जूडो चैंपियनशिप 13 अगस्त से
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 1:55:15 PM
ऑल इंडिया जूडो चैंपियनशिप 13 अगस्त से

नई दिल्ली, (हि.स.)। सब-जूनियर और जूनियर ऑल इंडिया इंविटेशनल जूडो चैंपियनशिप (लड़कों और लड़कियों) की शुरुआत 13 अगस्त से नई दिल्ली के राजीव गांधी स्टेडियम बवाना में होगी। इस चैंपियनशिप का समापन 15 अगस्त को होगा। यह तीन दिवसीय चैंपियनशिप पहली बार आयोजित की जा रही है जिसका आयोजन शहीद भगत सिंह स्पोर्ट्स क्लब द्वारा किया जा रहा है। 
 
जूडो कोच सुभाष ने कहा कि इस टूर्नामेंट में सब जूनियर और जूनियर स्तर के राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय चैंपियन सहित देश के सभी राज्यों के लगभग 1500 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। टूर्नामेंट में सब जूनियर में लड़कों और लड़कियों की छह-छह वजन श्रेणी होगी। जबकि जूनियर स्पर्धा में लड़कों और लड़कियों की आठ-आठ वजन श्रेणी रहेगी। 
 
टूर्नामेंट के आयोजक सचिव सिलकराम ने कहा कि हमें पहली बार टूर्नामेंट का आयोजन कराने पर खुशी हो रही है। हमें उम्मीद है कि हम इसका आगे भी आयोजन कराते रहेंगे। मैं जूडो फेडरेशन ऑफ इंडिया के पदाधिकारियों का धन्यवाद करता हूं जिनके मार्गदर्शन में हमने इसे आयोजित कराने का फैसला लिया।
 
इस टूर्नामेंट का आयोजन जूडो फेडरेशन ऑफ इंडिया (जेएफआई) के अधिकारी की देखरेख में होगा। टूर्नामेंट में होने वाले मैच जूडो फेडरेशन ऑफ इंडिया और अंतरराष्ट्रीय जूडो फेडरेशन (आईजेएफ) के नियमों के तहत खेले जाएंगे। उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि दो बार के ओलंपिक पदक विजेता भारतीय स्टार पहलवान सुशील कुमार, पद्मभूषण महाबली सतपाल, दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आदि उपस्थिति रहेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS