ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
खेल
पहली बार फीफा प्रतियोगिता में राष्ट्रगान होना भारत के लिए गर्व की बात : जेवियर सिप्पी
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 4:02:41 PM
पहली बार फीफा प्रतियोगिता में राष्ट्रगान होना भारत के लिए गर्व की बात : जेवियर सिप्पी

नई दिल्ली, (हि.स.)। फीफा अंडर-17 विश्व कप के आयोजन समिति के स्थानीय प्रमुख जेवियर सिप्पी ने विश्व कप के लिए दिल्ली के आयोजन स्थलों की तैयारियों से संतुष्ट दिखे। सिप्पी ने कहा कि दिल्ली में स्टेडियमों की लगभग 95 प्रतिशत तैयारी पूरी हो गई है।

उन्होंने कहा कि भारत के लिए यह गर्व की बात है कि पहली बार राजधानी में फीफा प्रतियोगिता में स्टेडियम में राष्ट्र गान गाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भारतीय फ़ुटबॉल प्रेमी अपनी टीम को जीतते देखना चाहते हैं तो उन्हें स्टेडियम में आना होगा और अपनी टीम का उत्साह वर्धन करना होगा। 

साथ ही उन्होंने कहा कि टिकट बिक्री मामले में दिल्ली, कोलकाता गुवाहाटी और कोच्चि से काफी पीछे है। कार्यक्रम के बाद मीडिया कर्मियों को विश्व कप के कवरेज के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS