ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
बालको ने राष्ट्रीय स्तर की म्यूथाई खिलाड़ी सिमरन को दी मदद
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2017 1:10:11 PM
बालको ने राष्ट्रीय स्तर की म्यूथाई खिलाड़ी सिमरन को दी मदद

बालकोनगर,  (हि.स.)। भारत एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड (बालको) प्रबंधन ने रविवार कोरबा की राष्ट्रीय स्तर की म्यूथाई खिलाड़ी सिमरन थवाईत को अंतरराष्ट्रीय स्तर की म्यूथाई चैंपियनशिप में भागीदारी के लिए आर्थिक मदद दी। 
 
बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक विकास शर्मा ने सिमरन को उनकी माता कविता थवाईत एवं पिता बीके थवाईत की उपस्थिति में पचास हजार रुपये का चेक प्रदान किया। इस अवसर पर बालको के ऊर्जा व्यवसाय प्रमुख जी वेंकटरेड्डी एवं कंपनी संवाद एवं सामुिकास प्रमुख आशीष रंजन मौजूद रहे।
 
सिमरन को यह मदद थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में तीन से 11 अगस्त तक आयोजित होने वाले वर्ल्ड यूथ चैंपियनशिप में भागीदारी के लिए मिली है। विकास शर्मा ने सिमरन की उपलब्धियों के लिए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।
 
शर्मा ने विश्वास जताया कि सिमरन अंतरराष्ट्रीय स्तर की स्पर्धा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर कोरबा जिले, छत्तीसगढ़ राज्य एवं देश का नाम रौशन करेंगी। सिमरन के माता-पिता ने बालको की मदद के प्रति आभार जताया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS