ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
खेल
विश्वास नहीं हो रहा कि हम सेमीफाइनल में पहुंच गए : सरफराज
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2017 1:31:58 PM
विश्वास नहीं हो रहा कि हम सेमीफाइनल में पहुंच गए : सरफराज

 कार्डिफ, (हि.स.)। श्रीलंका के खिलाफ चैंपियंस ट्राफी के बेहद उतार चढ़ाव भरे मैच में जीत हासिल करने से उत्साहित पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि अभी तक विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि हम सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। प्रशंसकों को उनके अपार समर्थन का तहेदिल से शुक्रिया। 

 
सरफराज ने मैच के बाद कहा कि मैं मोहम्मद आमिर का भी शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने बेहद दबाव के क्षणों में दूसरे छोर पर शानदार साथ दिया और धैर्य के साथ बल्लेबाजी की। विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि मैंने आमिर से कहा था कि वह स्कोर के बारे में चिंता न करें। वह केवल टिके रहें और धैर्य के साथ बल्लेबाजी करें। मैंने उनसे कहा था कि हम यदि 40 ओवर तक खेल ले गए तो मैच हमारे नाम होगा।
 
मैच के बीच खुद के कैच छूटने के बारे में सरफराज ने कहा कि कैच छूटना खेल का हिस्सा है और इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। खुदा ने हमारी मदद की और इसलिए हम आज सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल हो सके। सरफराज को उनकी शानदार कप्तानी पारी के लिए मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। पाकिस्तान को पहले सेमीफाइनल में 14 जून को यहीं पर मेजबान इंग्लैंड के साथ भिड़ना है जबकि दूसरे सेमीफाइनल में भारत को 15 जून को बंगलादेश से भिड़ना होगा।
 
गौरतलब है कि श्रीलंका द्वारा दिए गए 237 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय पाकिस्तान के 162 रन पर 7 विकेट गिर गए थे लेकिन सरफराज ने कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद 61 रन बनाए और इस बेहद अहम मैच में पाकिस्तान टीम जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS