ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
सिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दी
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2020 12:18:32 PM
सिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दी

सीवान जिले के मैरवा थाने के बड़गांव गांव से सटे यूपी की सीमा के समीप शुक्रवार की रात करीब सात बजे बाइक पर सवार अपराधियों ने मैरवा के एक प्रसिद्ध होमियोपैथिक डॉक्टर की गोलियों से भून कर हत्या कर दी। मृत डॉक्टर का नाम परमहंस पांडेय (80) साल है, जो यूपी के देवरिया जिले के बनकटा थाने के भटवलिया गांव निवासी स्व. रघुनंदन पांडेय के पुत्र थे। घटना के संबंध में बताया जाता है कि डॉ परमहंस पांडे शाम करीब साढ़े छह बजे मैरवा मेन रोड स्थित अपनी क्लीनिक को बंद कर स्कूटी से अपने गांव लौट रहे थे।

 
 
 
इसी दौरान मैरवा थाने के बड़गांव एवं यूपी के देवरिया जिले के मिश्रौली गांव के बीच सीमा पर बाइक पर सवार अपराधियों ने घेर कर डॉक्टर के सीने में गोली मार दिया। गोली मारने के बाद अपराधी आराम से यूपी की सीमा में प्रवेश कर गये। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायल को उपचार के लिए मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान लाने के दौरान डॉक्टर की मौत रास्ते में हो गयी।
 
 
अस्पताल में उमड़े गांव के लोग.
 
स्थानीय लोगों का कहना है कि डॉ परमहंस पांडेय मैरवा में करीब पचास से अधिक वर्षों से मरीजों का इलाज करते थे। वे बड़े ही व्यवहारकुशल व्यक्ति थे। घटना की सूचना मिलते ही परिजन सैकड़ों की संख्या में मैरवा रेफरल अस्पताल पहुंचे। घटना को लेकर अस्पताल में तनाव की स्थिति थी। मैरवा थानाध्यक्ष सशस्त्र बलों के साथ अस्पताल पहुंच कर घटना की जानकारी ली। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS