ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
समस्तीपुर: अंतिम संस्कार में शामिल होने आए दो युवक नदी में डूबे
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2021 10:37:10 PM
समस्तीपुर: अंतिम संस्कार में शामिल होने आए दो युवक नदी में डूबे

समस्तीपुर कुमार उमेश। समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के पास बूढ़ी गंडक नदी किनारे अंतिम संस्कार में शामिल दो युवक पानी में डूब गया। घटना की जानकारी मिलते ही शहर में कोहराम मच गया। घटना गुरुवार दोपहर रोसड़ा शहर के पुल घाट की है, लेकिन देर शाम तक दोनों युवकों का कोई अता पता नहीं चल पाया था। फिलहाल में पानी में डूबे दोनों युवक की तलाश के लिए बचाव कार्य जारी है। 

 
 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार रोसड़ा थाना क्षेत्र के केलबन्नी सहियार से एक शव का अंतिम संस्कार करने को ग्रामीण पुल घाट के पास पहुंचे थे। जिसमें उक्त गांव के ही  25 वर्षीय गौरव कुमार दास तथा शिवाजीनगर के छर्रापट्टी निवासी 16 वर्षीय  राहुल कुमार भी अंतिम संस्कार में शामिल होने आया था। अंतिम संस्कार के बाद सभी लोग नदी में स्नान कर रहे थी, इसी दौरान राहुल व गौरव का पैर फिसल गया और गहरे पानी में चला गया। जबतक लोग दोनों को बचाने के लिए कुछ कर पाते तबतक वह पानी में डूब गया। फिर इसकी सूचना प्रशासन को दी गयी। जंगल में आग की तरह यह सूचना शहर में फैल गयी, जिसके बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ नदी तटबंध पर उमड़ पड़ी। सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों की टीम घटना स्थल पर पहुंच गयी। फिर दोनों लापता युवक की खोज के लिए रेस्क्यु टीम को लगाया गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही केलबन्नी सहियार गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS