ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2020 8:54:25 PM
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले में गुरुवार को आकाशीय बिजली मौत बनकर गिरी, जिसके कारण अलग-अलग स्थानों पर आठ लोगों की मौत हो गयी। यूं कहें कि गुरुवार समस्तीपुर के लिये काला दिन साबित हुआ। जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुये हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। वहीं किशोरी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी गयी है। पहली घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के बटहा गांव की है जहां बगीचे में आम चुनने जाने के दौरान ठनका की चपेट में आने से 2 बच्चे सहित तीन की मौत हो गई है। 

 
 
 
 
मृतक की पहचान सोनू कुमार, दीपक कुमार और रूदल कुमार के रूप में हुई है। वहीं पूसा थाना क्षेत्र के मोरसंड गांव में बज्रपात से एक 77 वर्षीय वृद्ध रामप्रताप महतो की मौत हो गई है। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुइधारा वार्ड 11 में तेज बारिश के कारण तार के नीचे खड़े व्यक्ति की मौत वज्रपात से हुई है। मृतक की पहचान सुरेश महतो के रूप में हुई है। 
 
 
 
 
 
वहीं मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के वार्ड संख्या 3 में 12 वर्षीय किशोर अंकित कुमार की मौत भी ठनका की चपेट में आने से हुई है। इधर, विभूतिपुर प्रखंड के खास टभका गांव में भी वज्रपात से दो की मौत हो गयी। टेंट लगाने के दौरान बेलसंडी तारा गांव के 28 वर्षीय सन्नी कुमार की मौत हो गयी। वहीं बारिश से बचने के लिये पेड़ के नीचे ठहरने से पुरुषोत्तमपुर के 12 वर्षीय राजन कुमारी की मौत हो गयी। जबकि दलसिंहसराय प्रखंड के पांड गांव में 12 वर्षीय किशोरी सलीमा प्रवीण गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। जिसका इलाज दलसिंहसराय अस्पताल में किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS