ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
समस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाश
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2020 7:37:05 PM
समस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाश

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर शहर के बाइपास में जितवापुर के पास बूढ़ी गंडक नदी में गुरुवार की सुबह एक किशोर की लाश मिली। किशोर की लाश का अगला हिस्सा पानी में था, जबकि बांकी हिस्सा जमीन पर पड़ा हुआ था। गुरुवार की सुबह टहल रहे लोगों की नजर जब लाश पर पड़ी तो क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ही सूरतपुर गांव के सुनील चौधरी के पुत्र सौरभ कुमार (15 वर्ष) के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। 

 
 
 
बताया जाता है कि सौरभ बुधवार की शाम से ही घर से लापता था। जिसकी खोज की जा रही थी। इसी बीच गुरुवार को शव मिलने की सूचना पर मृतक के दादा पहुंचे तो उसकी पहचान हो पायी। इधर, पुलिस ने घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर सौरभ की साइकिल को भी बरामद किया। थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण मालूम हो पायेगा। मृतक के परिजनों के द्वारा दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS