ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
समस्तीपुर में क्वारेन्टीन सेंटर बनाये जाने पर हंगामा, सड़क पर परिचालन किया बाधित
By Deshwani | Publish Date: 13/5/2020 8:27:37 PM
समस्तीपुर में क्वारेन्टीन सेंटर बनाये जाने पर हंगामा, सड़क पर परिचालन किया बाधित

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर ब्लॉक के उत्क्रमित मध्य विद्यालय नारायणपुर डढ़िया में क्वारेंटायन  सेंटर बनाए जाने की बात जब से ग्रामीणों के हंगामा किया। मंगलवार रात से ही वे काफी आक्रोशित है और अभी तक आक्रोश जारी है। विद्यालय के प्रधानाचार्य पवन कुमार यादव से हुई बातचीत पर उन्होंने भी स्पष्ट रुप में कहा कि यह विद्यालय क्वारेंटायन  सेंटर के लिये चयन किया गया  है। ग्रामीणों ने  बताया कि यहां पर एक चापाकल है वो भी बंद पड़ा है । साथ ही साथ यहां कहने को तो शौचालय कई हैं लेकिन  चालू अवस्था में एक ही है । केवल दो कमरे ही ऐसे हैं  जिसमें खिड़की दरवाजे हैं। बाकी के किसी भी रूम में खिड़की दरवाजे तक नहीं है।

 
 
 
ग्रामीणों का आक्रोश थमने का नाम ही नहीं ले रहा था ।कर्पूरी ग्राम रैक पॉइंट पर काम करने वाले मजदूर भी सेन्टर के विरोध में यहां पर आकर बुधवार को ग्रामीणों के साथ जमकर नारेबाजी कर रहे थे। ईडेन पब्लिक स्कूल के निदेशक ब्रजकिशोर कुमार ने भी कहा कि प्रशासन का यह गलत निर्णय है। प्रशासन को कम से कम एक बार यहाँ आकर भौतिक सत्यापन करना चाहिए था।आशा सेवा संस्थान के सचिव अमित कुमार वर्मा ने भी कहा कि आसपास में है बहुत ऐसे विद्यालय हैं जो कि आबादी से बिल्कुल ही दूरी पर  हैं। वैसे जगहों पर इसका सेंटर बनाया जाना चाहिए था मौके पर प्रभु  महतो, अर्जुन पासवान ,संजय कुमार पासवान  श्याम पासवान आदि लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS