ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
रोहतास
बेखौफ अपराधियों ने राइस मिल मालिक और मुंशी को गोलियों से भूना, मचा हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2019 3:38:37 PM
बेखौफ अपराधियों ने राइस मिल मालिक और मुंशी को गोलियों से भूना, मचा हड़कंप

डेहरी आन सोन। बिहार में अपराधी लगातार बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना रोहतास जिले का है जहां अपराधियों ने राइस मिल मालिक और उसके मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा किया।

 
सूत्रों के अनुसार घटना जिले के परसथुआ थाना क्षेत्र के लहेरी गांव की है। मंगलवार देर रात अपराधियों ने गांव के समीप खुशबू राइस मिल मालिक मानिक चंद्र गुप्ता (45) व उसके मुंशी गोपाल साह (40) को गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी और शव को मिल के पास तालाब में फेंक दिया।
 
इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS