ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
रांची
पत्थलगड़ी विवाद: राज्यपाल द्रौपदी मुरमू ने आज बुलायी बैठक
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2018 8:05:16 PM
पत्थलगड़ी विवाद: राज्यपाल द्रौपदी मुरमू ने आज बुलायी बैठक

 रांची। राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने पत्थलगड़ी विवाद को लेकर तीन अप्रैल को बैठक बुलायी है। बैठक दिन के 11 बजे से राजभवन के बिरसा मंडप में होगी। खूंटी जिले में पिछले कई महीनों से पत्थलगड़ी को लेकर विवाद चल रहा है। पत्थलगड़ी करनेवालों की ओर से तर्क दिया जाता है कि अनुसूचित क्षेत्र में सरकार द्वारा किसी कानून को लागू किये जाने से पहले राज्यपाल की अनुमति आवश्यक है। पर राज्यपाल ने इसकी अनुमति नहीं दी है।

 
पत्थलगड़ी वाले क्षेत्र में सरकारी योजनाओं को न लागू किये जाने के मुद्दे पर भी बातचीत होगी. बैठक में ग्रामीण विकास, पंचायती राज, एनआरइपी  विशेष प्रमंडल, स्वास्थ्य विभाग, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग, स्कूली शिक्षा  विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार तथा कल्याण विभाग के सचिवों भी रहेंगे। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS