ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
रांची टेस्ट: पुजारा-साहा की जोड़ी से आस्ट्रेलिया परेशान
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2017 3:14:03 PM
रांची टेस्ट: पुजारा-साहा की जोड़ी से आस्ट्रेलिया परेशान

 रांची, (आईपीएन/आईएएनएस)। चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 164) और रिद्धिमान साहा (नाबाद 59) के बीच बेहतरीन साझेदारी के दम पर भारत ने झारखंड राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चैथे दिन रविवार को भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ छह विकेट के नुकसान पर 435 रन बना लिए हैं। भारत हालांकि आस्ट्रेलिया की पहली पारी के विशाल स्कोर 451 रनों के मुकाबले उससे महज 16 रन पीछे है।

पुजारा और साहा के बीच अभी तक सातवें विकेट के लिए 107 रनों की साझेदारी हो चुकी है। पुजारा ने इससे पहले मुरली विजय (82) के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी भी की थी। इन्हीं दो साझेदारियों के दम पर भारत, आस्ट्रेलिया के बड़े स्कोर का मजबूत जवाब देने में अभी तक सफल रहा है।
साहा-पुजारा की जोड़ी ने तीसरे दिन शनिवार को आखिरी सत्र में मैदान पर कदम रखा था। भारत ने तीसरे दिन की समाप्ति छह विकेट के नुकसान पर 360 रनों पर की थी। उसी स्कोर से आगे खेलने उतरी मेजबान टीम को चैथे दिन साहा और पुजारा ने और मजबूती प्रदान की।
आस्ट्रेलिया इस कोशिश में था कि वह पहले सत्र में भारत के बाकी चार विकेट जल्दी चटका देगा, लेकिन साहा और पुजारा ने उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया। इस जोड़ी ने चैथे दिन के पहले सत्र में 75 रन जोड़े।
हालांकि दिन के दूसरे ओवर की पहली गेंद पर अंपायर ने साहा को पगबाधा करार दे दिया था, लेकिन साहा द्वारा रिव्यू लेने के बाद उन्हें अपना फैसला बदलना पड़ा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS