ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ नसरुल्लागंज कोर्ट से समन जारी
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2017 11:06:41 AM
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ नसरुल्लागंज कोर्ट से समन जारी

सीहोर, (हि.स.)। महात्मा गांधी को 'चतुर बनिया' बताने वाले बयान के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। शुक्रवार को सीहोर जिले के नसरुल्लागंज न्यायालय ने भी इसी मामले को लेकर अमित शाह के खिलाफ समन जारी किया है। 
 
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी छत्तीसगढ़ यात्रा के दौरान महात्मा गांधी को एक चतुर बनिया बताया था। उन्होंने कहा था कि महात्मा गांधी को कांग्रेस के निराशाजनक भविष्य के बारे में पता था। उनके इस बयान का कांग्रेस ने जबरदस्त विरोध किया था। इसी मामले को लेकर यचिकाकर्ता रेहटी निवासी मनोहरलाल गुप्ता ने नसरुल्लागंज न्यायालय में अमित शाह के खिलाफ परिवाद दायर किया था। इसी मामले की शुक्रवार को सुनवाई हुई। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश रईस खान द्वारा महात्मा गांधी के विरुद्ध दिये गये विवादित बयान पर अमित शाह को न्यायलय में 16 जनवरी को उपस्थित होने के लिये समन जारी किया गया है। 
इस बारे में भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर का कहना है कि माननीय न्यायालय द्वारा समन जारी किए जाने की बात मेरी जानकारी में नहीं है। उन्होंने कहा कि जहां तक बनिया शब्द का सवाल है, तो यह किसी जाति विशेष के लिए नहीं, बल्कि उन सभी लोगों के लिए प्रयोग किया जा सकता है, जो रचनात्मक प्रवृत्ति के होते हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS