ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
श्रीश्री रविशंकर फिरंगी महली से मुलाकात के बाद बोले, जल्दबाजी में कोई हल नहीं निकलेगा
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2017 2:42:14 PM
श्रीश्री रविशंकर फिरंगी महली से मुलाकात के बाद बोले, जल्दबाजी में कोई हल नहीं निकलेगा

लखनऊ, (हि.स.)। लखनऊ स्थित ईदगाह के इमाम खालिद रशीद फिरंगी महली से शुक्रवार को श्री श्री रविशंकर ने मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जल्दबाजी में कोई हल नहीं निकलेगा लेकिन कोशिश करने में कोई बुराई नहीं है।
रविशंकर ने कहा कि कोर्ट का फैसला हम सभी को मान्य होगा जो दिल से हम लोग फैसला लेंगे उसकी अलग बात होगी। हम चाहते हैं कि राम मंदिर का यह मुद्दा हम लोग आपसे मुलाकात और बातचीत के माध्यम से हल कर लें। फिरंगी महली ने कहा कि राम मंदिर पर नहीं कई मुद्दों पर हमारी बात हुई है। हम भी चाहते हैं कि राम मंदिर का मुद्दा जल्दी से हल हो जाए।
गौरतलब है कि श्री श्री की पहल पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं। जब इस बारे में मीडिया ने सवाल पूछा था श्री श्री ने कहा, “आरोप-प्रत्यारोप से बात नहीं बनेगी। बैठकर बात करनी पड़ेगी। मेरे पास कोई फॉर्मूला नहीं है। बात करने से ही फॉर्मूला निकलेगा। मैं सब को मनाने आया हूं।“ इससे पहले वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले थे। मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट में रोजाना सुनवाई हो रही है। इसलिए बातचीत का मतलब मुझे समझ में नहीं आता। श्री श्री को लखनऊ आना था, इसलिए वह मुझसे भी मिले। 5 दिसम्बर से सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रहा है। बातचीत से समाधान होना था तो बहुत पहले हो चुका होता। फिर भी संभावना है तो कोई बुराई नहीं। सरकार इसमें कोई पक्ष नहीं है। सरकार अपनी तरफ से फिलहाल कोई पहल नहीं करेगी, जबकि केस सुप्रीम कोर्ट में है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS