ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
ड्यूटी से गायब रहने वाले संविदा ड्राइवर कंडक्टर बर्खास्त
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2017 12:41:18 PM
ड्यूटी से गायब रहने वाले संविदा ड्राइवर कंडक्टर बर्खास्त

लखनऊ, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) की बसों मेें महीने में दस दिन से कम ड्यूटी करके गायब रहने वाले 11 संविदा ड्राइवर कंडक्टरों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। 
रोडवेज के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरूवार को बताया कि अवध डिपो के एक चालक और दस परिचालकों को बर्खास्त कर दिया गया है। निकाले गये ड्राइवर कंडक्टरों ने महीने में महज पांच से आठ दिन ड्यूटी की थी। इसलिए कम ड्यूटी के आरोप इन लोगों को निकाला गया है। 
उन्होंने बताया कि मुफ्त यात्रा के चक्कर में महीने के शुरुआत में कुछ दिन ड्यूटी करके संविदा चालक-परिचालक लापता हो जाते हैं। उनके पास रोडवेज का कार्ड तो होता ही है, ऐसे में वे खुद और अपने सगे-संबंधियों को भी मुफ्त में बस यात्रा कराते हैं । 
अधिकारी ने बताया कि लापरवाह संविदा कर्मियों को बाहर का रास्ता दिखाने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसलिए अन्य संविदा कर्मियों की ड्यूटी की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके पहले आलमबाग डिपो से छह कर्मियों को नौकरी से निकाला जा चुका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS