ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
एसटीएफ ने हाईकोर्ट परीक्षा में नकल कराने वाले चार सदस्यों को पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2017 1:55:41 PM
एसटीएफ ने हाईकोर्ट परीक्षा में नकल कराने वाले चार सदस्यों को पकड़ा

इलाहाबाद, (हि.स.)। नगर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र से एसटीएफ इलाहाबाद की इकाई ने हाईकोर्ट की 12 नवम्बर को होने वाली परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का पर्दाफास करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से ढाई लाख नगद एवं 14 चेक और बाहर ब्लूटूथ एवं चार डिवाइस बरामद किया है। 

उल्लेखनीय है कि हाईकोर्ट की 12 नवम्बर को क्लर्क की परीक्षा होनी है। इस परीक्षा में नकल कराने का ठेका लेने वाले गिरोह के सदस्यों को कर्नलगंज के मैरी लुकस स्कूल के समीप से शनिवार की सुबह एसटीएफ ने गिरफ्तार किया। 

कर्नलगंज व एसटीएफ की स्थानीय इकाई इलाहाबाद ने सर्विलांस व मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है। उनके कब्जे से चार डिवाइस, 12 ब्लूटूथ, ढाई लाख रूपया नगद एवं 14 चेक ऐसे बरामद हुए हैं जिसमें एमाउंट भरा हुआ है। 

अपर पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि शनिवार की सुबह चार लोग पकड़े गये हैं। इस गिरोह में उनके साथ और कौन सक्रिय सदस्य थे, कहां नकल कराने की योजना थी, उनकी जानकरी जुटाई जा रही है। हालांकि जांच पूरी हो जाने के बाद शाम तक सभी आरोपियों एवं नकल के ठेकेदारों के नाम भी उजागर कर दिये जायेंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS