ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
आठ अक्टूबर को बदले मार्ग से चलेगी आम्रपाली एक्सप्रेस
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 1:54:17 PM
आठ अक्टूबर को बदले मार्ग से चलेगी आम्रपाली एक्सप्रेस

लखनऊ (हि.स.)। रेलवे प्रशासन पानीपत के पास आठ अक्टूबर को सीमित ऊंचाई वाले अंडरपास का निर्माण करेगा। इस वजह से आठ अक्टूबर को अमृतसर से रवाना होने वाली 15708 आम्रपाली एक्सप्रेस बदले मार्ग सहारनपुर-मुरादाबाद के रास्ते लखनऊ पहुंचेगी। यह ट्रेन दिल्ली नहीं जाएगी।

एक वरिष्ठ रेल अधिकारी ने बताया कि पानीपत के पास आठ अक्टूबर को सीमित ऊंचाई वाले अंडरपास का निर्माण करेगा। इस वजह से आठ अक्टूबर को अमृतसर से रवाना होने वाली 15708 आम्रपाली एक्सप्रेस बदले मार्ग से सहारनपुर-मुरादाबाद होकर लखनऊ पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि इस रेल खंड पर आठ घंटे का ब्लाक रहेगा। इसलिए यह ट्रेन दिल्ली नहीं जाएगी। इसी तरह शनिवार को जयनगर से रवाना होने वाली 14673 शहीद एक्सप्रेस भी मुरादाबाद से सहारनपुर-अंबाला होकर अमृतसर की ओर जाएगी।

अधिकारी ने बताया कि न्यू जलपाईगुड़ी से प्रस्थान करने वाली ट्रेन नम्बर 12407 कर्मभूमि एक्सप्रेस 18 अक्टूबर को निरस्त रहेगी। दूसरी ओर ट्रेन नंबर 12408 अमृतसर-न्यू जलपाईगुड़ी कर्मभूमि एक्सप्रेस 20 अक्टूबर को निरस्त रहेगी। उन्होंने बताया कि शनिवार को इलाहाबाद से लखनऊ होकर मेरठ जाने वाली नौचंदी एक्सप्रेस को भी निरस्त कर दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS