ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
दिनभर बारिश से परेशान रहे मुर्शिदाबाद वासी
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 9:06:01 AM
दिनभर बारिश से परेशान रहे मुर्शिदाबाद वासी

बहरमपुर (हि.स.)। कई दिनों से हो रही बारिश का कहर एक बार फिर मुर्शिदाबाद में देखने को मिला। बहरमपुर सहित मुर्शिदाबाद जिले के कई जगहों पर जलजमाव देखी गई। झारखण्ड में भी कहीं-कहीं हल्की बारिश का प्रभाव देखा गया। चक्रवात के कारण झारखण्ड से हटकर मुर्शिदाबाद में जमकर बारिश हुई। सोमवार सुबह से दिन भर लोग बारिश एवं जलजमाव के कारण परेशान रहे। रात मे भी हल्की बारिश हुई।
लगातार बारिश होने के जिले के कई जगहों पर भारी जलजमाव हुआ। कहीं घुटने भर तो कहीं एड़ी भर जल जम गई। जिले के गिर्जा मोड़, गोराबाजार के विभिन्न इलाके, खागड़ा के कई जगह जलजमाव से लोगों को परेशानी हुई। शहर के सूति माठ के रास्ते गन्दे पानी से भर गया। इसके अलावा कान्दि, जियागंज, धुलियान जंगीपुर नगरनिगम जगहों पर भारी बारिश होने से जलजमाव हुई।
जलजमाव से लोगों को यातायात में बेहद परेशानी हुई। सोमवार छुट्टी के दिन होने के कारण बहरमपुर नगरनिगम बन्द रखा गया। जिसकी वजह से साफ-सफाई के लिए कोई भी सफाईकर्मी नहीं थे। गंदगी से होकर ही लोगों को गुजरना पड़ा। लोगों का आरोप है कि सड़क छोटी होती जा रही है। नाला भी सही समय पर साफ नहीं किया जाता। 
बहरमपुर नगरनिगम के उपाध्यक्ष जयन्त प्रामाणिक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि हमारे नगरनिगम में प्रतिदिन नाले साफ किए जाते है। सड़क भी साफ किए जाते है। कुछ इलाके नीचे हैं जिसके कारण जलजमाव वहां होता है, लेकिन हमें खबर मिलने से तुरन्त जमा हुए जल जल्द से जल्द को हटाने की कोशिश करते है। सोमवार छुट्टी के दिन होने के कारण साफ-सफाई के लिए कोई भी कर्मी नहीं है। मंगलवार से जलजमाव से छुटकारा मिलेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS