ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
मैडम तुसाद म्यूजियम में स्थापित हुआ मधुबाला का वैक्स स्टैच्यू
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 3:55:41 PM
मैडम तुसाद म्यूजियम में स्थापित हुआ मधुबाला का वैक्स स्टैच्यू

नई दिल्ली, (हि.स.)। देशभर में अपनी खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली 'मुगल-ए-आजम' की 'अनारकली' अब दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में देखी जा सकेगी। दिल्ली स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में मधुबाला के मोम की मूर्ति (वैक्स स्टैच्यू) का अनावरण कर दिया गया है। म्यूजियम में स्थापित किया गया यह वैक्स स्टैच्यू फिल्म 'मुगल-ए-आजम' फिल्म के एक पोज पर बनाया गया है। 
इस अवसर पर उपस्थित मधुबाला की बहन मधुर भूषण नें कहा कि यहां उपस्थित होकर मुझे अत्यधित खुशी महसूस हो रही है। उन्होंने कहा कि तुसाद ने मेरी बहन को याद किया है| ये मेरे लिए गर्व की बात है ।
इस मौके पर उपस्थित मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महानिदेशक और निदेशक अंशुल जैन ने कहा कि कलाकारों ने एक जादुई स्टैच्यू बनाया है। जिसने मधुबाला को साक्षात इस म्यूजियम में खड़ा कर दिया है। 
सोशल मीडिया पर मधुबाला के वैक्स स्टैच्यू की तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। मधुबाला का वैक्स स्टैच्यू फिल्म 'मुगल-ए-आजम' फिल्म के एक पोज पर बनाया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS