ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
राहुल गांधी पहुंचे लखनऊ, एनएचएआई अधिकारियों से की मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 3:21:38 PM
राहुल गांधी पहुंचे लखनऊ, एनएचएआई अधिकारियों से की मुलाकात

लखनऊ, (हि.स.)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने एक दिवसीए दौरे पर लखनऊ पहुँच चुके हैं। राजधानी के अमौसी एयरपोर्ट पर स्वागत के बाद अमेठी सहित अन्य जगह किसानों की जमीन अधिग्रहण को लेकर राहुल गाँधी एनएचएआई ( नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया ) के दफ्तर पहुंचे। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और पूर्व केन्द्रीय मंत्री जतिन प्रसाद भी मौजूद हैं। राहुल ने एनएचएआई कार्यालय पहुँचकर राजीव अग्रवाल से मिलकर ज्ञापन सौंपा। 
अमौसी एयरपोर्ट पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के साथ ही विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने राहुल गांधी का स्वागत किया। इनके साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके स्वागत में खड़े थे। 
लखनऊ में विशाल खंड गोमतीनगर में एनएचएआई के ऑफिस में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी किसानों को मुआवजा दिलाने के लिए ज्ञापन दिया। उत्तर प्रदेश में अंबेडकरनगर के साथ ही अमेठी में फोर लेन सड़क बनाने के लिए किसानों की जमीन का अधिग्रहण किया गया है जिसके लिए प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने एक दिन का धरना भी दिया था। कल ही उन्होंने अंबेडकरनगर में अपना धरना समाप्त किया था। 
गोमतीनगर में एनएचएआई के दफ्तर के बाहर भी बड़ी संख्या में किसानों के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्र थे। कांग्रेस के कार्यकर्ता एनएचएआई के दफ्तर में राहुल गांधी के दाखिल होने के बाद बेहद उत्साहित थे। अन्दर जाने से रोके जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया।
एनएचएआई के क्षेत्रीय अधिकारी राजीव अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी ने एनएच 56 पर अधिग्रहण को लेकर राहुल गांधी ने ज्ञापन दिया है। उन्होंने कहा कि हमने राहुल गांधी को आश्वासन दिया है कि तीन दिन के अन्दर दोबारा मूल्यांकन किया जायेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS