ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
पायलट ने हरभजन के खिलाफ ठोका मानहानि का दावा
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 6:21:58 PM
पायलट ने हरभजन के खिलाफ ठोका मानहानि का दावा

 नई दिल्ली, (हि.स.)। जेट एयरवेज से बर्खास्त हुए पायलट बेरंड होस्लिन ने भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के खिलाफ मानहानि का दावा किया है और करीब 96 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है। होस्लिन पर हरभजन ने नस्लभेदी टिप्पणी का आरोप लगाया था, जिसके बाद जेट एयरवेज ने उसे बर्खास्त कर दिया था। 

गौरतलब है कि 26 अप्रैल को हरभजन सिंह अपने दोस्त (पूजा गुजराल और जतिंदर सिंह शाह) के साथ जेट एयरवेज की फ्लाइट से चंडीगढ़ से मुंबई जा रहे थे। जतिंदर इस यात्रा के दौरान अपनी निजी व्हीलचेयर के साथ थे। यहीं पर जतिंदर और इस पायलट के बीच कहासुनी हो गई। 

उस वक्त हरभजन सिंह ने ट्वीट करके होसलिन पर नस्लभेदी कमेंट करने, एक महिला से मारपीट और दिव्यांग शख्स को गाली देने का आरोप लगाया था। बाद में जेट एयरवेज ने हरभजन के दवाब में आकर कार्रवाई करते हुए महिला पायलट को नौकरी से निकाल दिया।

होसलिन के वकील ने हरभजन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेट एयरवेज ने हरभजन सिंह के साथ हुई लड़ाई की वजह से उनके क्लाइंट को नौकरी से निकाल दिया। शुक्ला ने कहा, ‘‘इस पायलट को 14,600 घंटे की उड़ान का अनुभव है और वह स्टार पायलट है। जिस वक्त यह मामला सामने आया, उस समय मुंबई में इस एयरक्राफ्ट में ईंधन भरा जा रहा था और इस कमांडर ने जतिंदर से अपनी व्हीलचेयर को एरोब्रिज एरिया में रखने की अपील की थी, जो विमान की गैलरी एरिया में रखी थी।’’

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS