ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
अमानतुल्ला से मिलने पहुंचे कपिल मिश्रा, लिये गये हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 5:40:05 PM
अमानतुल्ला से मिलने पहुंचे कपिल मिश्रा, लिये गये हिरासत में

 नई दिल्ली, (हि.स.)। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एवं दिल्ली सरकार के मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की मुहिम शुरू करने वाले आप के बर्खास्त मंत्री एवं करावल नगर से आप विधायक कपिल मिश्रा ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान एवं वहां रह रही एक विधवा बुजुर्ग स्त्री से मिलने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में ही हिरासत में ले लिया और उन्हें चितरंजन पार्क थाने ले गई। इससे पहले मिश्रा ने आरोप लगाया कि अमानतुल्ला खान ने इस बुजुर्ग महिला के घर जबरदस्ती कब्जा किया हुआ है। इस दौरान उनके साथ ओखला के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ भी मौजूद थे।

हिरासत में लिये जाने से पूर्व कपिल मिश्रा ने कहा कि वे अमानतुल्ला खान के भ्रष्टाचार का खुलासा करने एवं उस बुजुर्ग स्त्री से मिलने आये थे लेकिन उन्हें पुलिस ने वहां तक नहीं जाने दिया। अमान को डर है कि कहीं वे उनके एवं उनकी सरकार के भ्रष्टाचार का खुलासा न कर दें। इस दौरान कपिल मिश्रा के साथ उपस्थित कांग्रेस के पूर्व विधायक मोहम्मद आसिफ ने कहा कि अमानतुल्ला खान भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। इलाके में सब लोग उनसे डरते हैं। असिफ ने ​अमानतुल्ला खान के कथित भ्रष्टाचार के कुछ दस्तावेज भी हवा में लहराये। कपिल मिश्रा करीब अपने 20 सहयोगियों के साथ अमानतुल्ला खान के आवास की ओर गये थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS