ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राज्य
पेंडिंग मामलों के निपटारे में असफल क्राइम ब्रांच को हटाया गया
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 2:27:44 PM
पेंडिंग मामलों के निपटारे में असफल क्राइम ब्रांच को हटाया गया

 लखनऊ, (हि.स.)। अपराधों पर लगाम व पुराने वारदातों के खुलासे में असफल दिख रही क्राइम ब्रांच को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने रविवार को हटा दिया गया है। अब वह नए सिरे से टीम को गठित कर पेंडिंग मामले को खुलासे पर जोर देंगे।

बताते चलें कि पुलिस की सबसे काबिल इकाई क्राइम ब्रांच को माना जाता हैं। इस टीम में ऐसे तेज तर्रार अफसर होते है, जो ब्लांइड घटनाओं को भी बड़ी आसानी से खोल देते हैं, लेकिन कुछ वर्षों से राजधानी की क्राइम ब्रांच टीम अपराधों के पुराने केस खोलने में भी असफल होती नजर आ रही है। साथ ही उन पर लगातार अपने कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप भी लग रहे थे और चुनौती बढ़ती ही जा रही हैं। शहर में अपराध पर लगाम लगाने की चुनौती को स्वीकार करते हुए एसएसपी ने रविवार को क्राइम ब्रांच टीम को भंग कर दिया हैं। खास बात तो यह है कि पिछले दो साल में 5वीं बार क्राइम ब्रांच को भंग किया गया जा चुका हैं। अब एसएसपी की अगुवाई में क्राइम ब्रांच की नई टीम का गठन किया जायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS