ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बिहार में सीनियर आईएएस अधिकारी त्रिपुरारी शरण को राज्य का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया गया
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2021 6:47:35 PM
बिहार में सीनियर आईएएस अधिकारी त्रिपुरारी शरण को राज्य का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया गया

पटना।  सीनियर आईएएस अधिकारी त्रिपुरारी शरण को बिहार का नया मुख्य सचिव नियुक्त किया गया है। श्री अरुण कुमार सिंह के कोरोना संक्रमण से शुक्रवार को निधन हो जाने के कारण मुख्य सचिव का पद रिक्त हो गया था।  इसी के बाद नए मुख्य सचिव को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी। श्री शरण बिहार कैडर के 1985 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। इसी साल जून महीने में वह सेवानिवृत्त भी हो रहे हैं।

 

कोरोना महामारी के बीच सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है। मनीष कुमार को दरभंगा का कमिश्नर बनाया गया है। वहीं मिहिर कुमार सिंह को तिरहुत मंडलायुक्त का कार्यभार सौंपा गया है। इसी तरह प्रेम सिंह मीणा को भागलपुर का कमिश्नर बनाया गया है, साथ ही प्रेम सिंह मीणा को मुंगेर कमिश्नरी का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।


वर्तमान में त्रिपुरारी शरण अपर मुख्य सचिव के पद पर थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS