ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
राजा भैया युथ ब्रिगेड बिहार की मांग, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की हो सीबीआई जांच
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2020 12:32:11 AM
राजा भैया युथ ब्रिगेड बिहार की मांग, सुशांत सिंह राजपूत की मौत की हो सीबीआई जांच

पटना। मंगलवार को राजा भैया के आदेश पर उत्कर्ष सिंह के नेतृत्व मे राजा भैया युथ ब्रिगेड बिहार के सक्रिय सदस्यों ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलें। उनके पटना स्थित आवास पर पहुंचकर मुलाकात की एवं शोकाकुल परिवार को ढांढ़स दिया। राजा भैया ने स्वयं सुशांत सिंह के पिता से फोन पर बातचीत की और कहा कि उनके परिजन स्थानीय पुलिस के जांच से असंतुष्ट हैं। सुशांत सिंह राजपूत के परिजन एवं लाखों प्रशंसक का मानना है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी हत्या हुई हैं।

 
उन्होंने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत देश के युवा नौजवानों के प्रेरणास्रोत थे। वे एक मजबूत और जिंदादिल इंसान थे जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपना पहचान बनाया था। ऐसे आत्मविश्वासी इंसान आत्महत्या करे यह विश्वास नहीं किया जा सकता है। आज पूरा देश जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है या आत्महत्या किया है। और इसके पीछे कौन कौन लोग हैं। दिवंगत अभिनेता के परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया एवं सरकार से न्याय संगत जांच की मांग की है। उन्होंने यह भी कहा कि परिवार के साथ हमारी संवेदना हैं उनके सुख दुख में हम परिवार के साथ हैं।
मौके पर राजा भैया युथ ब्रिगेड के सक्रिय सदस्यों में अभिषेक सिंह , रिषु , राहुल ,सुधीर , जिगर ,बिट्टू ,युवराज  अंकित जैसवाल एवं अन्य सदस्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS