ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
पप्‍पू यादव के आह्वान पर अशोक राजपथ पर जाप ने किया सांकेतिक बिहार मजदूर संघर्ष मार्च
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2020 8:52:35 PM
पप्‍पू यादव के आह्वान पर अशोक राजपथ पर जाप ने किया सांकेतिक बिहार मजदूर संघर्ष मार्च

पटना जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के आह्वान पर आज "बिहार मजदूर संघर्ष मार्च" कर सांकेतिक विरोध किया गया। लॉक डाउन में जन अधिकार पार्टी द्वारा  सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर अशोक राजपथ पर सरकार के विरोध नाराजगी प्रकट किया गया।

 
 
 
इस दौरान जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री राजेश रंजन"पप्पू" ने कहा कि  मजदूरों द्वारा लगातार सैकड़ो किलोमीटर पैदल चलना,भुखमरी की समस्या उत्पन्न होना भयावह स्थिति को दर्शाता हैं,ऐसे में राज्य सरकार को मजदूरों के पीड़ा को ध्यान में रखकर सभी प्रदेशो में फंसे प्रवासी मजदूरों को वापस बुलाने के लिए फ्री ट्रैन चलना चाहिए।
 
 
 
श्री राजेश ने कहा कि प्रदेश में बढ़ रहे  कोरोना के आंकड़े को ध्यान में रख जाँच की सख्या एवं जाँच उपकरण को भी बढ़ाना चाहिए। प्रवासी मजदुरो के लिए बने कोरन्टीन सेंटर में मूलभूत सुविधाएं की व्यवस्था किया जाए,तथा डॉक्टर नर्सो के लिए PPE किट के साथ साथ कोरोना मरीजो के बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए राज्य में वेंटिलेटर की संख्या को भी बढ़ाना चाहिए।
 
 
 
सांकेतिक मार्च के दौरान जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार,युवा परिषद के उपाध्यक्ष सन्नी यादव,युवा परिषद के पटना महानगर प्रधान महासचिव नीतीश सिंह, निकी जसवाल,दीपक कुमार आदि उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS