ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
मनोरंजन
बच्‍चों के धमाकेदार परफॉर्मेंस से सजा ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ का मंच
By Deshwani | Publish Date: 9/9/2018 8:15:30 PM
बच्‍चों के धमाकेदार परफॉर्मेंस से सजा ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ का मंच

 पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

राजधानी पटना में पहली बार न्‍यू बूगी – बूगी अकादमी बिहार के उभरते कलाकारों को उनके टाइलेंट को दुनिया के सामने प्रदर्शित क‍रने का सुनहरा मौका ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ के जरिये दे रही है। आज ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ का मुहूर्त पटना में अदिति काम्‍युनिटी हॉल में आयोजित किया गया, जहां स्‍कूल और कॉलेज के बच्‍चों ने अपने धमाकेदार डांसिंग, सिंगिंग और किड फैशन कंटेस्‍ट से शाम को यादगार बना दिया। मालूम हो कि इस कंटेस्‍ट की शुरूआत बिहार की प्रतिभाओं को तलाशने और तराशने के लिए किया गया है।


 इस बारे में न्‍यू बूगी – बूगी अकादमी के निर्देशक अनिल राज ने बताया कि ये कंटेस्‍ट उभरते कलाकारों के लिए है। इसमें जितने भी प्रतिभागी भाग लेंगे, उनका चयन बिहार के ही सीनियर कलाकार करेंगे। इसके साथ रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्‍तुति भी दी जायेगी।


कुमार ने कहा कि ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ में सिंगिंग, डांसिंग, पेंटिंग और किड फैशन कंटेस्‍ट को शामिल किया गया है, इसके लिए कोई भी इंट्री फीस नहीं है। इसलिए इस कंटेस्‍ट में प्रतिभाशाली लोगों का शामिल होना आसान है। इसका कंपीटीशन पटना के बोरिंग रोड स्थित एस के पुरी में में होगा और इसमें बिहार के सारे डांस एकेडमी, स्‍कूल और कॉलेज के बच्‍चे भाग ले सकते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS