ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
पटना
पटना आसरा होम मामला : मनीषा दयाल के घर पर छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2018 5:16:11 PM
पटना आसरा होम मामला : मनीषा दयाल के घर पर छापेमारी

पटना। बिहार की राजधानी पटना के राजीव नगर में स्थित आसरा शेल्टर होम में दो संवासिनों की मौत के मामले में पटना पुलिस की विशेष टीम ने मंगलवार को मनीषा दयाल के घर पर छापा मारा है। सचिवालय डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम वेस्ट बोरिंग कैनाल रोड स्थित एसएमएस विला स्थित फ्लैट नं. 101 में छापेमारी करने पहुंची। जानकारी के मुताबिक छापेमारी के दौरान छापेमारी के दौरान मनीषा दयाल के पति घर में मौजूद नहीं थे।

 
बताया जाता है कि पुलिस ने छापेमारी के दौरान शेल्टर होम संबंधी कागजात को जब्त किया हैं और मनीषा दयाल के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राज्य सरकार ने मनीषा दयाल द्वारा चलाये जा रहे शेल्टर होम को टेकओवर कर लिया गया है। इससे पूर्व सोमवार देर रात पुलिस ने मनीषा के एनजीओ के ऑफिस में छापा मारा था। जिसके बाद आज मनीषा के घर पर छापा मारा गया। सोमवार रात को पुलिस ने मनीषा से पूछताछ की थी। बता दें कि आसरा होम की दो संवासिनों की मौत के मामले में गिरफ्तार एनजीओ के सचिव चिरंतन कुमार व कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल फिलहाल पुलिस रिमांड पर है।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS