ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
हाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांग
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2019 12:18:00 PM
हाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांग

नवादा। जिले के कौवाकोल थाने के महुडर के कलना जंगल में योगिया स्थान के निकट आज सुबह एक टेंपो को बचाने के चक्कर में जय मां चामुंडा बस सड़क के किनारे से गुजर रहे  हाटेंशन तार के चपेट में आ गया। इससे 4 यात्रियों की मौत हो गई और 27 यात्री  बुरी तरह झुलस गए। घायलों में से आठ की स्थिति चिंताजनक बताई जाती है। चिंताजनक हालत में चार यात्रियों को पीएमसीएच पटना के लिए रेफर किया गया है।

 
सदर अस्पताल नवादा में घायलों ने बताया कि कौवाकोल थाने के मड़पो गांव के साधु मिस्त्री और सुदामा मिस्त्री अपनी मन्नत पूरी होने के बाद जमुई के बटिया जंगल अवस्थित झूमर स्थान झूमर बाबा के मंदिर बलि देने जा रहे थे। बस जैसे ही कलना जंगल के जोगिया स्थान के निकट पहुंची तो एक टेंपो सामने आ गया जिसे बचाने के चक्कर में बस को सड़क के किनारे करना पड़ा। इसके कारण बस हाई टेंशन तार के चपेट में आ गया। बस में आए भीषण करंट के कारण मड़पो गांव के ही पूर्व मुखिया संजय साव, उसके पुत्र सौरभ कुमार, युगल राय उर्फ मटर राय तथा रोशन कुमार की मौत हो गई। घायल लोगों को नवादा सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को पटना भेजा गया। एक को पावापुरी मेडिकल कालेज अस्पताल भेज गया। अस्पताल में भी 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 
 
घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीओ अनु कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर करंट से झुलसे लोगों इलाज करा रहे हैं। बावजूद अस्पताल की कुव्यवस्था के कारण सही तरीके से इलाज संभव नहीं हो पा रहा है। यही वजह ह कि कुछ गंभीर रूप से घायलों को पटना भेजा गया। इस दुर्घटना से गांव वाले आक्रोश में हैं और काफी हंगामा कर रहे हैं। वे मरनेवाले लोगों के परिजनों को दस-दस लाख मुआवजा देने की सरकार से मांग कर रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS