ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
कोलकाता के श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंदरगाह में सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया गया
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2021 9:15:38 PM
कोलकाता के श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंदरगाह में सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया गया

दिल्ली। कोलकाता में श्यामा प्रसाद मुखर्जी बंदरगाह के अध्यक्ष श्री विनीत कुमार द्वारा विभागाध्यक्ष और उपाध्यक्ष की उपस्थिति में "सत्यनिष्ठा प्रतिज्ञा" लेने के साथ ही कोलकाता के श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट में सतर्कता जागरूकता सप्ताह - 2021 का आज शुभारम्भ हुआ। इस अवसर पर आयोजित की गई सभा में राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और सीवीसी के संदेशों को पढ़ा गया।




इस दौरान जनहित प्रकटीकरण और मुखबिरों की सुरक्षा-संरक्षण (पीआईडीपीआई) संकल्प पर संक्षिप्त प्रस्तुतियां दी गईं, जो इस वर्ष सीवीसी द्वारा पीआईडीपीआई शिकायतों से संबंधित जागरूकता पैदा करने के लिए की गई एक विशेष पहल है। इसके बाद एसएमपी कोलकाता के दो हल्दिया और कोलकाता डॉक्स में डिजिटल लाइफ सर्टिफिकेट (डीएलसी) पहल तथा विभिन्न अन्य प्रौद्योगिकी संचालित पहलों पर लघु संवाद व भाषण आयोजित हुए।




अध्यक्ष श्री विनीत कुमार ने प्रतिभागियों को संबोधित किया और सीवीसी के संदेश के विभिन्न पहलुओं, जैसे आंतरिक प्रक्रियाओं में सुधार तथा अन्य हाउसकीपिंग गतिविधियों के साथ-साथ आगे भविष्य के कार्यान्वयन के महत्व पर विचार-विमर्श किया। धन्यवाद ज्ञापन के साथ उद्घाटन कार्यक्रम का समापन हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS