ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
केंद्र की अपुष्ट नीति ने सीमापार से घुसपैठ को बढ़ावा दिया : कांग्रेस
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2017 4:47:39 PM
केंद्र की अपुष्ट नीति ने सीमापार से घुसपैठ को बढ़ावा दिया : कांग्रेस

नई दिल्ली, (हि.स.)। कांग्रेस ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपुष्ट नीति के चलते सीमापार से घुसपैठ के मामले बढ़े हैं।

कांग्रेस ने सीमापार से हुए हमले में शहीद जवानों को रविवार को श्रद्धांजलि दी और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर के केरी सीमा पर पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में एक मेजर सहित तीन जवान शहीद हो गए थे। 

कांग्रेस प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने पार्टी मुख्यालय पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मोदी सरकार की नीति और नीयत साफ नहीं है, इसलिए सीमा पार से घुसपैठ रुक नहीं रही है। जवान लगातार शहीद हो रहे हैं।”

उन्होंने कहा,“मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद सीमा पार से संघर्ष विराम का लगातार उल्लंघन हो रहा है और घुसपैठ की घटनाएं बढ़ रही हैं। इस साल ऐसी 900 घटनाएं अब तक हो चुकी हैं जबकि 2014 में 583, 2015 में 400 और 2016 में 450 घटनाएं हुई थीं।” 

तिवारी ने शनिवार को फायरिंग में कश्मीर में शहीद हुए मेजर एमपी अम्बादास, सिपाही परगट सिंह, लांसनायक कुलदीप सिंह और गुरमेल सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 

कांग्रेस प्रवक्ता ने सवालिया लहजे में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सत्ता में आने से पहले दावा करते थे कि उनकी सरकार बनने के बाद पाकिस्तान की तरफ से परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता भी पाकिस्तान को सबक सिखाने की बातें करते थे लेकिन अब पाकिस्तान को लेकर उसके पास कोई नीति ही नहीं है और नीयत भी ठीक नहीं है। 

उन्होंने कहा कि पहले पाकिस्तान को लेकर जो बयान दिए गए थे उस दिशा में कुछ नहीं हुआ है, इसलिए साफ है कि वे बयान गुमराह करने और राजनीतिक लाभ अर्जित करने के लिए दिए गए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS