ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
राष्ट्रीय
मोदी के मंत्री ने गोला-बारूद फैक्ट्री पहुंचकर लिया जायजा
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2017 7:54:39 PM
मोदी के मंत्री ने गोला-बारूद फैक्ट्री पहुंचकर लिया जायजा

 

नई दिल्ली, (हि.स.)। रक्षा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष भामरे ने मध्यप्रदेश के जबलपुर के पास खमारिया में भारतीय सेना के लिए गोला-बारूद बनाने वाली फैक्ट्रियों का दौरा किया। जहां उन्होंने 125 एमएमएफएस एपीडी एस विरोधी टैंक गोला बारूद मैंगो परियोजना को देखा। तत्पश्चात भामरे ने 84 एमएम गोला बारूद की नई विभिन्नताओं के निर्माण की अत्याधुनिक नई उत्पादन रेखा का उद्घाटन किया। रक्षा राज्यमंत्री ने 106 एमएमआरसीएल के निर्माण के लिए आयुध निर्माणी, खमारिया के प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने नये गोला-बारूद के निर्माण के लिए उपलब्ध सुविधाओं पर खुशी जाहिर की। 

उसके बाद रक्षा राज्यमंत्री भामरे ने जबलपुर में ही सेना के लिए वाहन बनाने वाली फैक्ट्री का दौरा किया। वाहन निर्माणियां में उन्होंने खदान संरक्षित वाहन की सभा रेखा का दौरा किया और कर्मचारियों के कार्यो को सराहा और उत्पादन रेखा कर्मचारियों को अपना बेहतर प्रदान करने के लिए प्रेरित किया। अंत में डॉ. भामरे ने गोला-बारूद निर्माणी का दौरा किया, जहां उन्होंने गोला बारूद निर्माणियां का गौरव-धनुष 155 एमएम बन्दूक का प्रयोग करने की कोशिश की। उनके साथ जबलपुर के संसद सदस्य राकेश सिंह और जबलपुर कैंट क्षेत्र के विधायक अशोक रोहनी थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS