ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
मथुरा के पास आरएसएस प्रमुख भागवत के काफिले की गाड़ियां टकराईं, संघ प्रमुख सुरक्षित
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2017 11:26:36 AM
मथुरा के पास आरएसएस प्रमुख भागवत के काफिले की गाड़ियां टकराईं, संघ प्रमुख सुरक्षित

 मथुरा, (हि.स.)। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) के प्रमुख डा. मोहन मधुकरराव भागवत की काफिले की गाड़िया शुक्रवार सुबह मथुरा के सुरीर में आपस में टकरा गईं। यह माइल स्टोन नंबर 84 के पास की घटना है। इस दुर्घटना में डा. भागवत सुरक्षित हैं और किसी अन्य के भी घायल होने की सूचना नहीं है। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हो गई। भागवत दिल्ली से वृंदावन जा रहे थे और इसी दौरान आरएसएस प्रमुख की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस ने दूसरी गाड़ी से वृंदावन रवाना किया गया है। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही वहां मौजूद आसपास के लोगों ने ही उनके काफिले की काफी मदद की।

उल्लेखनीय है कि संघ प्रमुख भागवत मथुरा-वृंदावन में रामकथा वाचक संत विजय कौशल महाराज के आश्रम में मानसी ध्यान केंद्र का उद्घाटन करने के लिए जा रहे थे। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और योग गुरु बाबा रामदेव समेत कई मंत्री को शामिल होना है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि काफिले की एक कार का पंचर होने की वजह से ऐसा हुआ। यमुना एक्सप्रेस वे पर अचानक पंचर होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित हो गई, वहीं काफिले में पीछे से आ रही गाड़ियाँ जल्दबाजी में ब्रेक लगाने के कारण आपस में टकरा गयीं। इस हादसे में सभी सुरक्षित, आरएसएस प्रमुख इस हादसे में बाल-बाल बचे। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत उस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली से गाड़ी से जा रहे थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS