ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
चीन सीमा पर सेना के जवानों से मिलने के लिए गृह मंत्री रवाना
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2017 2:06:30 PM
चीन सीमा पर सेना के जवानों से मिलने के लिए गृह मंत्री रवाना

 गोपेश्वर, (हि.स.)। माणा में सेना के जवानों के मिलने के बाद शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह व उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सेना के विशेष विमान से उत्तराखंड से लगी भारत-चीन सीमा रिमखिम व लफतल के लिए रवाना हो गए है। वे वहां आईटीबीपी व सेना के जवानों की हौसला अफजाई के साथ ही दशहरा भी मनाएंगे। उसके बाद वहां से जोशीमठ औली पहुंच कर आईटीबीपी के जवानों से बातचीत करेंगें।

 
शुक्रवार को बदरीनाथ माणा में हिमवीरों व सेना के जवानों के साथ मुलाकात कर रात्रि विश्राम बदरीनाथ में करने के बाद शनिवार को 12 बजे के आसपास गृह मंत्री उत्तराखंड के सीएम के साथ सेना के विशेष विमान से चीन सीमा से लगी भारतीय चैकी रिमखिम व लफतल के लिए रवाना हो चुके है। गृह मंत्री सीमा पर जवानों को दशहरे की शुभकामनाऐं व उनके साथ दशहरा मनाएंगे साथ जवानों की हौसला अफजाई भी करेंगे। इसके बाद वे लौट कर जोशीमठ औली में आईटीबीपी के जवानों के साथ बैठकर बातचीत करेंगे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS