ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
राष्ट्रीय
उपराष्ट्रपति के भाषणों ओर लेखों के संग्रह श्रृंखला के दूसरे ओर तीसरे भाग का विमोचन
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2017 7:46:00 PM
उपराष्ट्रपति के भाषणों ओर लेखों के संग्रह श्रृंखला के दूसरे ओर तीसरे भाग का विमोचन

नई दिल्ली, (हि. स.)। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के भाषणों और लेखों के संग्रह 'टायरलेस वॉयस रिलेंटलेस जर्नी' श्रृंखला के दूसरे ओर तीसरे भाग का विमोचन शुक्रवार को यहां किया गया। 

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि ऐसा कोई विषय नहीं होगा जिस पर वेंकैया नायडू ने अपने विचार न रखे हों या कुछ न कहा हो, जिनका संग्रह इन श्रृंखला पुस्तकों में किया गया है। उन्होंने कहा कि यह दो पुस्तक पर्याप्त है किसी विषय पर जानकारी लेने के लिए। रूडी ने कहा कि यह भारत का इतिहास बन सकती है।
इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि वेंकैया की कोई व्यक्तिगत पहचान नहीं थी। हर जगह और हर समय वह गरीब और कमजोर तबके की बात करते थे। इन पुस्तकों में उनकी सोच और संदेश आगे बढ़ेगा। अब वह देश के उपराष्ट्रपति हैं और आगे बहुत कुछ हैं। उनका काम करने का तरीका है| उनका गरीब, किसान और कमजोर वर्ग के लिए काम कम नहीं होगा।
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 4 अगस्त को दिल्ली में पूर्व केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू द्वारा लिखी गई एक पुस्तक 'टायरलेस वॉयस रिलेंटलेस जर्नी' नामक एक पुस्तक जारी की थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS