ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
शरद यादव ने 17 को दिल्ली में बुलाई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 3:42:51 PM
शरद यादव ने 17 को दिल्ली में बुलाई बैठक

नई दिल्ली, (हिस)। बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन की सरकार बनाने वाली जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शरद यादव ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए 17 अगस्त को दिल्ली में 'समान विचार वाले नेताओं' की बैठक बुलाई है।
 
इससे पहले शरद यादव गुरुवार से बिहार की तीन दिवसीय यात्रा भी शुरू करने वाले हैं। दरअसल शरद यादव पहले ही जेडीयू प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फैसले पर खुले तौर पर नाखुशी जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में वो 10 से 12 अगस्त के बीच बिहार के 7 जिलों में आम लोगों के बीच जाकर संवाद करेंगे। 
इसके बाद उन्होंने 17 अगस्त को 'सहद विरासत बचाओ सम्मेलन' बुलाई है। ऐसा माना जा रहा है कि इस सम्मेलन में विपक्षी नेताओं के अलावा कुछ दलित एवं अल्पसंख्यक नेता भी शामिल होंगे।
 
खास बात यह है कि शरद यादव ने गुजरात के राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस नेता अहमद पटेल के पक्ष में वोट डालने का दावा करने वाले पार्टी के एकमात्र विधायक छोटू भाई वसावा का भी समर्थन किया है। शरद यादव ने जेडीयू के वरिष्ठ नेता केसी त्यागी की भी आलोचना की। उन्होंने दावा किया था कि वसावा ने भाजपा को वोट दिया है।
 
उल्लेखनीय है कि शरद यादव अपने एक बयाने में पहले भी कह चुके हैं, 'बिहार के 11 करोड़ लोगों ने हम पर विश्वास किया, उन्होंने अपना भरोसा जताया। यह टूट गया। मुझे इससे दुख हुआ है।'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS