ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
लोकसभा में दी गई सांवरलाल जाट को श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2017 12:01:25 PM
लोकसभा में दी गई सांवरलाल जाट को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली, (हि.स.)। बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही की शुरुआत पूर्व केंद्रीय मंत्री सांवरलाल जाट को श्रद्धांजलि देने से साथ हुई। इस दौरान सदन के सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सांवरलाल जाट का आज तड़के दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हुआ था।
 
लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि 'भारत छोड़ो आंदोलन' मुख्य विषय है और सदन के समय को देखते हुए अब हमें इस ओर बढ़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम 'भारत छोड़ो आंदोलन' में शहीद हुए बेनाम वीरों को श्रद्धांजलि देते हैं। 
 
साथ ही, लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि तीन बजे सांवरलाल जाट को औपचारिक तौर पर श्रद्धांजलि देने के साथ सदन की कार्यवाही स्थगित की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS