ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
राष्ट्रीय
बिहार में नागरिक उड्डयन क्षेत्र को बढ़ावा दिया जाए : आर के सिन्हा
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2017 4:57:32 PM
बिहार में नागरिक उड्डयन क्षेत्र को बढ़ावा दिया जाए : आर के सिन्हा

नई दिल्ली, (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता व बिहार से राज्यसभा सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा ने सोमवार को यहां केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा से मुलाकात कर बिहार में हवाईअड्डों को आधुनिक प्रणालियों से सुसज्जित कर उनमें यात्री सुविधाएं बढ़ाने और नये हवाईअड्डों को मंजूरी देने का अनुरोध किया। 

भाजपा सांसद जो हिन्दुस्थान समाचार बहुभाषीय संवाद समिति के अध्यक्ष भी हैं। सिन्हा ने केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद बताया कि उन्होंने पटना हवाई अड्डे के नवीनीकरण, विस्तार तथा उत्तर बिहार में हवाई अड्डा निर्माण पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री ने उनके अनुरोध को ध्यानपूर्वक सुना और उस पर आवश्यक कार्रवाई करने का भी भरोसा दिया है। 
उल्लेखनीय है कि पटना का जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा अपनी वर्तमान क्षमता से तीन गुना ज्यादा यातायात को संभाल रहा है। वर्तमान टर्मिनल भवन का निर्माण प्रति वर्ष पांच लाख यात्रियों की क्षमता को ध्यान में रखकर किया गया था जबकि प्रति वर्ष 15 लाख यात्री इस हवाई अड्डे का उपयोग कर रहे हैं। ऐसे में हवाई अड्डे के नवीनीकरण और विस्तार की नितांत आवश्यकता है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS